Vivo भारत में अपना पहला 5G फोन लॉन्च करेगा

Vivo 2019 में 5G फोन लॉन्च करने के लिए क्वालकॉम के साथ मिलकर काम कर रहा है, लेकिन कंपनी इसे भारत में तभी लाएगी जब बाजार 5G तैयार हो



वीवो 2019 में 5 जी फोन लॉन्च करने के लिए क्वालकॉम के साथ मिलकर काम कर रहा है
वीवो निश्चित रूप से भारत में 5 जी-सक्षम फोन लाने वाले पहले लोगों में से एक होगा
V11 प्रो उत्तराधिकारी 2019 की पहली छमाही में भारत आएगा
5G 2019 में चर्चा करने वाला है। OnePlus, Xiaomi, Samsung जैसे कई ओईएम और कुछ अन्य पहले ही पुष्टि कर चुके हैं कि वे 2019 में लाने के लिए 5G फोन पर काम कर रहे हैं। अब, सूची में एक नया अतिरिक्त है। यह विवो है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता पहले से ही 5G फोन के विकास के चरण पर है और 2019 में इसे लॉन्च करने वाली पहली स्मार्टफोन कंपनियों में से होगा। लेकिन क्या 5G Vivo फोन भारत में आएगा? खैर, जब भी बाजार 5 जी फोन के लिए तैयार होता है, वीवो भारत में अपना 5 जी फोन लॉन्च करेगा, वीवो इंडिया के निदेशक-ब्रांड रणनीति निपुन मेरी ने इंडिया टुडे को एक विशेष साक्षात्कार में बताया।


मेरीया ने कहा है कि 2019 में 5 जी फोन लॉन्च करने के लिए विवो क्वालकॉम के साथ मिलकर काम कर रहा है। हमने क्वालकॉम के साथ बहुत गहरा सहयोग किया है, और हम 5 जी डिवाइस लॉन्च करने वाले पहले कुछ ब्रांडों में से होंगे। वास्तव में, हम पहले से ही 5G फोन के विकास के लिए उन्नत चरणों में हैं, इसलिए सभी परीक्षण पहले से ही हो रहे हैं, मैरी ने कहा। यह पूछे जाने पर कि क्या 5 जी विवो फोन भारत आएगा, मीरा ने कहा, वर्तमान में विवो 5 जी के दायरे का मूल्यांकन कर रहा है और जैसे ही भारत बाजार 5 जी फोन के लिए तैयार होगा, वीवो निश्चित रूप से 5 जी सक्षम फोन लाने वाले पहले लोगों में से होगा। भारत को।

5G Vivo फोन के भारत में आने के बारे में बात करते हुए, Marya ने कहा, हम बाजार का मूल्यांकन कर रहे हैं और जैसे ही हम मानते हैं कि बाजार 5G फोन के लिए तैयार है, हम निश्चित रूप से भारत में इसे लॉन्च करने वाले पहले कुछ ब्रांडों में से होंगे।

सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, वीवो अन्य उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे 5 जी के स्कोप की भी तलाश कर रहा है, उदाहरण के लिए वीयरबल्स। यह न केवल स्मार्टफोन है। जब 5G तस्वीर में आता है, तो हम और अधिक विकल्पों की तलाश कर रहे हैं क्योंकि 5G उपभोक्ताओं के लिए बहुत सारे विकल्प खोलेंगे, जिसमें पहनने वालों के संबंध में और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स, मरिया ने जोर दिया।

Vivo 5G फोन के साथ, कंपनी अन्य 5G सक्षम उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी काम कर रही है। मरिया ने कहा, हमने हायर, टीसीएल और अन्य जैसी कंपनियों के साथ करार किया है। इसके अतिरिक्त, हम अपने उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराए जाने वाले अतिरिक्त प्रसाद को भी देखेंगे, जैसे ही 5G आता है। 5G न केवल फोन के बारे में होगा, और हम इसके बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। मरिया ने कहा कि 5 जी की बात आते ही हम अपने उपभोक्ताओं को एक समग्र अनुभव प्रदान करने के लिए उस दिशा में कई कदम उठा रहे हैं।

कई स्मार्टफोन कंपनियों ने 2019 में 5 जी संचालित फोन लॉन्च करने के लिए क्वालकॉम के साथ करार किया है। वास्तव में, वनप्लस और सैमसंग का यह भी दावा है कि वे अगले साल 5 जी फोन लॉन्च करने वाले पहले लोगों में से एक होंगे, लेकिन दुख की बात यह है कि कोई भी ब्रांड नहीं ने भारत में आने वाले 5G फोन के बारे में बात की है। इस सप्ताह की शुरुआत में हम वनप्लस 5 जी फोन की एक कथित तस्वीर सामने आए हैं। अन्य वर्षों के विपरीत, 2019 में वनप्लस को कुल 5 जी फोन में तीन फोन और सामान्य वनप्लस 7 और वनप्लस 7 टी लॉन्च करने की उम्मीद है। हर साल की तरह, वनप्लस 7 और 7 टी भारत में आएंगे, लेकिन अभी तक भारतीय तटों को हिट करने के लिए 5 जी वनप्लस फोन पर कोई जानकारी नहीं है। 2019 में लॉन्च होने वाले सभी तीन वनप्लस फोन क्वालकॉम के नए घोषित चिपसेट द्वारा फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 के लिए संचालित होंगे।

वीवो V11 प्रो उत्तराधिकारी 2019 की पहली छमाही में भारत आएगा

उसी इंटरव्यू में मरिया ने इंडिया टुडे टेक को पुष्टि की कि V11 प्रो उत्तराधिकारी पाइपलाइन में है और अगले साल की पहली छमाही में भारत आएगा। "हम आम तौर पर एक वर्ष में दो बार वी श्रृंखला के प्रमुख उत्पादों को लॉन्च करते हैं, एक पहले छमाही में और दूसरा छमाही में। 2018 में, वी 9 को साल की पहली छमाही में लॉन्च किया गया था, जबकि वी 11 प्रो को दूसरे छमाही में भारत लाया गया था। इस बार भी, हम 2019 की पहली छमाही में कुछ लॉन्च करेंगे और यह वी 11 प्रो का उत्तराधिकारी होगा, मरिया ने कहा।

यद्यपि V11 प्रो उत्तराधिकारी के नाम की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह बहुत निश्चित है कि वीवो इसे V12 प्रो कहेगा। जैसा कि मेरीया ने पुष्टि की है कि वीवो 2019 की पहली छमाही में वी 11 प्रो के उत्तराधिकारी को लॉन्च करेगी, हम उम्मीद करते हैं कि उत्तराधिकारी वी 9 वर्ष के दूसरे छमाही में आएगा, जो सबसे अधिक संभावना है कि वीवो वी 10 होगा।
Previous
Next Post »